Upcoming Crime Thriller Movies 2024: साल 2024 में ये चार वेब सीरीज और थ्रिलर फिल्में मचाएंगी धमाल,

Upcoming Crime Thriller Movies 2024: इस साल कई ऐसी थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज आप सभी को देखने को मिलेंगी, जिसको देखकर काफी मजा आने वाला है,इस साल अजय देवगन और करीना कपूर दोनों अलग अलग थ्रिलर फिल्मों में नजर आने वाले है, अगर बात करे करीना कपूर की तो ये द बकिंघम मडर्स में एक पुलिस की भूमिका में नजर आने वाली है, वहीं बात करे अजय देवगन की तो वे शैतान थ्रिलर फिल्म में काला जादू और भूत पर आधारित है,इस थ्रिलर में अजय देवगन अलग ही रूप में दिखने वाले है,इस साल आपको अलग-अलग विषयों पर वेब सीरीज और फिल्मों का भरपूर आनंद मिलने वाला है। इनमें से कई क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस पर आधारित वेब सीरीज और फिल्मे आपके सामने पेश की जाएंगी। चलिए जानते हे कि ये कौन सी वेब सीरीज और फिल्मे हैं और कब रिलीज़ होंगी।

Upcoming Crime Thriller Movies 2024

    हर किसी को एक्शन और कॉमेडी जैसी अलग-अलग फिल्मों का शौक होता है। साल 2024 (Upcoming Crime Thriller Movies 2024) में कुछ खास थ्रिलर फिल्में आने वाली हैं, जो दर्शकों को एक अलग तरह से रोमांचित करेंगी। थ्रिलर फिल्मों की खासियत उनकी कहानी और चौंकाने वाले सीन होते हैं, जो हर किसी का ध्यान आकर्षित करते हैं। अगर आप 2024 में (Upcoming Crime Thriller Movies 2024) थ्रिलर फिल्में देखने का इंतजार कर रहे हैं, तो ये फिल्में आपको जरूर लुभाएंगी।

    Upcoming Crime Thriller Movies 2024Upcoming Crime Thriller Movies 2024

    अपारशक्ती खुराना- बर्लिन (Aparshakti Khurana – Berlin)

    अपारशक्ति खुराना अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म “बर्लिन” को लेकर काफी एक्ससाइटमेंट हैं। इस फिल्म में वो अतुल सभरवाल के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उनकी भूमिका एक गूंगे और बहरे व्यक्ति की है, जिस पर जासूसी का आरोप लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है और सच्चाई सामने आती है, वैसे-वैसे दर्शकों की एक्ससाइटमेंट बढ़ती जाती है।

    करीना कपूर – द बकिंगहॅम मर्डर्स (Kareena Kapoor – The Bukingham Murders)

    करीना कपूर की “द बकिंघम मर्डर्स” इस साल की सबसे मोस्ट अवैटिंग थ्रिलर फिल्म है। करीना इसमें एक परेशान पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं, जिसका नया केस उसके दर्दनाक अतीत की यादें ताजा कर देता है। फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक हंसल मेहता ने किया है। रिलीज से पहले ही “द बकिंघम मर्डर्स” को दुनियाभर में सुर्खियां मिल रही हैं।करीना कपूर की इस थ्रिलर फिल्म को देखकर आप सभी को काफी मजा आने वाला है, उम्मीद करते है, कि यह थ्रिलर फिल्म आप सभी को जरूर पसंद आने वाली है,

    यामी गौतम – आर्टिकल 370 (Yami Gautam – 370)

    यामी गौतम अपनी फिल्मों के चुनाव के लिए जानी जाती हैं और अब वह “आर्टिकल 370” के साथ वापसी करेंगी। इस फिल्म में वह निर्देशक आदित्य सुहास जंबाल के निर्देशन में काम कर रही हैं और उनके साथ प्रियामणि और अरुण गोविल भी नजर आएंगे। “आर्टिकल 370” 2016 के कश्मीर अशांति के बाद आतंकवाद पर नकेल कसने की यामी गौतम की कोशिश है। इससे “आर्टिकल 370” साल की सबसे अवैटिंग थ्रिलर फिल्म बन गई है।

    अजय देवगन – शैतान (Ajay Devgn – Shaitan)

    अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका एक साथ मिलकर एक आगामी हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ में काम कर रहे हैं। इसका टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था, जिसने फिल्म को लेकर हर किसी में काफी एक्ससाइटमेंट पैदा कर दी है। ये फिल्म काला जादू के इर्द-गिर्द घूमती है और ये देखना रोमांचक होगा कि ये किस तरह से डरावनेपन को पेश करेगी। विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।दोस्तो यह आर्टिकल पसंद आया हो तो दोस्तो में शेयर जरूर करें ताकि इसी तरह की जानकारी आप सभी को देता रहूं,और आप सभी को बहुत सी नई जानकारी हमारी आर्टिकल को पढ़ कर मिले, अब दूसरे पोस्ट में मिलेंगे नई जानकारी के साथ दोस्तो यह सीरीज जरूर देखना,

    Leave a Comment