Poonam panday live news: पूनम पांडे की शव की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी,सवाल अभी तक बरकरार ,

Poonam panday live news: शुक्रवार को अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई। इस खबर से हर कोई हैरान है। साथ ही इस खबर पर कई सवाल भी उठ रहे हैं, जिनका जवाब किसी के पास नहीं है। किसी को ये जानकारी नहीं कि अभिनेत्री का शव कहां है? अभिनेत्री लोखंडवाला के जिस एरिया में रहती थीं, उस बिल्डिंग के पार्क में कोई भी उनके निधन से जुड़े सवाल का जवाब देने को राजी नहीं है। इतना ही नहीं, मुंबई के वर्ली में रहने वाली पूनम पांडे की बहन ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है।
पूनम पांडे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली थीं। उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर चुना। फिल्मों के अलावा वे टीवी शो से भी खूब पैसा कमाती थीं। वे कंगना रणौत के शो लॉकअप का हिस्सा रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकअप शो के लिए पूनम पांडे को हर सप्ताह करीब तीन लाख रुपये मिलते थे। इसके अलावा पूनम पांडे मैग्जीन के फोटोशूट से भी कमाई करती थीं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे का एक एप भी है। अभिनेत्री की सबसे ज्यादा कमाई इसी एप से होती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे अपने पीछे करीब 50 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़ गई हैं। अभिनेत्री पूनम पांडे का विवादों से गहरा नाता रहा है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। पूनम ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुशी-खुशी इस शादी का एलान किया था, लेकिन शादी के 12 ही दिन में उनके और सैम बॉम्बे के अलगाव की खबर भी आ गई थी। फैंस भी इस खबर को सुनकर काफी शॉक्ड हो गए थे।
पूनम पांडे के निधन की खबर से फैंस और मनोरंजन जगत शोक में डूबा है। इस बीच पूनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। पूनम कह रही हैं, ‘मैं पहले दिन से मुनव्वर को सपोर्ट कर रही थी। मुझे पता था कि ये जीतेगा। मैं उसके साथ ‘लॉकअप’ शो में तीन महीने तक रही थी। उसकी जीत पर मुझे बेहद खुशी है। मेरे भाई को बधाई’। ये वीडियो ‘टेली मसाला’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है।

 अभिनेत्री पूनम पांडे का विवादों से गहरा नाता रहा है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। पूनम ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुशी-खुशी इस शादी का एलान किया था, लेकिन शादी के 12 ही दिन में उनके और सैम बॉम्बे के अलगाव की खबर भी आ गई थी। फैंस भी इस खबर को सुनकर काफी शॉक्ड हो गए थे।

Poonam panday live news : पूनम पांडे के निधन की खबर से फैंस और मनोरंजन जगत शोक में डूबा है। इस बीच पूनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। पूनम कह रही हैं, ‘मैं पहले दिन से मुनव्वर को सपोर्ट कर रही थी। मुझे पता था कि ये जीतेगा। मैं उसके साथ ‘लॉकअप’ शो में तीन महीने तक रही थी। उसकी जीत पर मुझे बेहद खुशी है। मेरे भाई को बधाई’। ये वीडियो ‘टेली मसाला’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है।

पूनम पांडे के निधन पर राखी सावंत ने श्रद्धांजलि दी है। राखी ने कहा, ‘मेरे हाथ पैर कांप रहे हैं। आप लोग कह रहे हैं कि वो नहीं रही। लेकिन, मुझे नहीं पता। ये न्यूज सच है या क्या है। मैं दुबई में हूं। वो बहुत अच्छी थी। मेरी बहुत अच्छी दोस्त थी और उसने हमेशा मुझे सपोर्ट किया’।पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स के रूप में उन्हें पहचान मिली। मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आई थीं। साल 2013 में पूनम पांडे ने फिल्म ‘नशा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

पूनम पांडे के निधन की खबर पर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल पर सुबह सवा ग्यारह से साढ़े ग्यारह के बीच एक पोस्ट की गई, जिसमें लिखा गया कि पूनम का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हुआ है। इसके बाद उनकी पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट किए और लिखा कि हम उम्मीद करते हैं कि यह किसी तरह की फेक न्यूज या मजाक न हो। कुछ फैंस ने लिखा कि अभी दो-तीन दिन पहले उन्हें मुंबई में देखा गया था, इसलिए इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल है। वहीं, पूनम के इंस्टा हैंडल पर भी तीन दिन पहले उनका एक वीडियो पोस्ट किया गया था और सात दिन पहले एक तस्वीर पोस्ट की गई थी।शुक्रवार को अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई। उनका 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर के चलते निधन हो गया है। पूनम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके मैनेजर की तरफ से इस दुखद खबर की पुष्टि की गई है। इतनी कम उम्र में अभिनेत्री के अचानक निधन से हर कोई हैरान है। 

https://kundanews.com/

https://youtube.com/@AtoZsports377

Leave a Comment